Tuesday 21 April 2015

कमाई क़ाबलियत के मुताबिक न होन……



मित्रों आज में आप लोगों को कुछ ऐसी जानकारी देना चाहता हूँ जो एक दम अनूठी है। शायद कुछ लोग इस प्रकार सोच भी नहीं सकते की ज्योतिष हमारी जिंदगी में इतनी बडी दखल रखता है। जबकि हकीकत में बहुत बडी दखल रखता है। ज्योतिष प्रेमिओं के लिए लाल किताब अपरिचित नाम नहीं है।  ज्योतिष में विश्वास रखने वाला कोई भी व्यक्ति लाल किताब के रहस्यों पर मुग्ध हुए बिना नहीं रह सकता। जिन व्यक्तियों को ज्योतिष का हल्का फुल्का भी ज्ञान है वो जानते हैं की ग्रहों का हमारी जिंदगी में कितना बड़ा दखल है। अच्छे और उच्च हालात के ग्रहों को और भी अच्छा किया जा सकता है। जिससे उनके द्वारा मिलने बाले सुखों का भरपूर आनन्द लिया जा सके वो भी उन ग्रहों से सम्बंधित रिश्तेदारों और जीव जंतुओ की सेवा करके उनका आशीर्वाद लेकर और लाल किताब के उपाय तो इतने सरल और आसान हैं की छोटे छोटे बच्चे भी बड़ी आसानी से कर सकते हैं।
दिमाग में तकलीफ है तो किंडल के आठवें भाव में राहु पीड़ित है। बहते पानी में खोटे सिक्के बहा दीजिये, राहत मिल जाएगी। 
हृदय रोग से पीड़ित हैं तो तीसरे भाव में चन्द्रमा पीड़ित है। कुँवारी कन्याओं को हरे रंग के वस्त्र दान दीजिये। 
मास पेशिओं से पीड़ित होने का कारण यह है कि एकादश में बैठें हुए बुध देवता अशुभ फल दे रहे हैं।  कन्याओं की पूजा कीजिये, ब्राह्मण को पेठा दान में दीजिये। फ़िट्कड़ी से दांत साफ कीजिये। आराम ज़रूर मिलेगा। 
गाये को ग्रास देना, कुत्तों को रोटी देना, ब्राह्मण को पेठा देना, कन्याओं की पूजा करना, चांदी  का छल्ला पहनना, बहते पानी में सिक्के प्रवाहित करना, ऐसे छोटे छोटे उपाए बहुत से हैं जिन को अपना कर हम अपने जीवन को सुखमय बना सकते हैं।  
''घर चलकर जो आवे दूजे, ग्रह किस्मत बन जाता है।
खाली पड़ा घर 10 जब टेवे, सोया हुआ कहलाता है। ''
आज में आपको अच्छी पढ़ाई लिखाई और भरपूर टैलेंट और भरपुर हिम्मती मेहनती होने के बावजूद पडाई लिखाई का फ़ायदा नहीं  मिलने के कारण और उपाए बताता हूँ ऐसा कब और कियूं होता है। 
लाल किताब में दसवें घर को किस्मत की बुनियाद का मैदान कहा है। किस्मत की बुनियाद करम होता है। कर्म की नींव पर ही भाग्य का भवन खड़ा होता है। अतः किस्मत की बुनियाद का मैदान हुआ कर्म का क्षेत्र। घर 10 को हमारी जन्म कुंडली में पिता का घर माना जाता है। मतलब काम काज की जगह व्यापार या नौकरी साथ ही हमारे पिता के हालात के विषय में जानकारी देता है।
अगर कुंडली का घर 10 सोया हो खाली हो या घर 10 में एक से ज्यादा ग्रह हों जो की आपस में शत्रु हों एक साथ बैठ जाएँ । क्यूंकि जब एक साथ आपस में दुशमनी करने बाले ग्रह एक ही घर में साथ साथ बैठ जायेंगे तो बो आपस में एक दुसरे के साथ लड़ेंगे जिस कारण से उस घर के सुखों का नाश करेंगे। जब घर 10 में ऐसा होगा तो पिता के जीवन में भी अनेक कठनाईयां परेशनियां आती हैं। उनको काम काज से सम्बंधित पूरे राजल्ट नहीं मिलते। भरपूर मैहनत करने के बाद भी अच्छे रिजल्ट नहीं मिलते। ऐसे व्यक्ति को खुद भी अपने जीवन काल में काम काज नौकरी से संतुष्टि नहीं मिलती। व्यापार ठीक से नहीं चलता । व्यापार बार बार बदलता है। व्यापार से सम्बंधित नित नयी परेशानी खडी रहती है। साथ ही ऐसा व्यक्ति नौकरी में हो तो उसके साथ काम करने वाले लोग उसे परेशान किया करते है। उच्च अधिकारी से संबन्ध तनाव पूर्ण रहते है । एसे व्यक्ति को नौकरी जल्दी जल्दी बदलनी पड़ती है। या निकाल दिया जाता है। और दूसरी नौकरी के लिए भटकना पड़ता है।
अगर आप के घर में ऐसे हालात हों तो हर दो तीन महीने में दस अंधों को खाना खिलाएं। और ध्यान रखें दस की दस आदमी होने चाहिए एक भी महिला ना हो। इये भी ध्यान रखें खाना खिलाना है खाने के लिए पैसे नहीं देने।
लेकिन अगर पिता के हालात ठीक हों और आपको अपने टेलेंट का भरपुर फ़ायदा ना मिल पा रहा हो आपका काम काज व्यापार नौकरी ठीक से ना चल रही हो तो निम्न लिखित उपाय करें।
43 दिन दो मुठठी सौंफ किसी भी सरकारी भवन की छाया में गड्ढा खोद के दबाएं ।
या दो मुठी सौंफ सरकारी भवन के अंदर रखें ।
चांदी के बर्तन में गंगा जल भर के चांदी के चार चोकोर टुकडे डाल के चांदी का ढकन लगा कर घर में स्थापित करे।
बुजुर्गों माता ,माता समान औरतों, विधवा औरतों का आशीर्वाद लेते रहे। उनकी सेवा करें।
आज मैंने उपरोक्त परेशानियों से सम्बंधित थोडे से उपाय लिखे है जिनको करके आप फ़ायदा उठा सकते है। 
मित्रो उपाय और भी बहुत सारे है । जिनको यहाँ लिख पाना संभव नही है  और उनको अपने जीवन में उतारकर आप अपने जीवन को सुखमय बना सकते है ।
अगर आप गुडगाँव से दूर हैं तब भी आप मुझसे फ़ोन कॉल के माध्यम से अपनी कुंडली पर फलादेश और उपाय ले सकते हैं। साथ ही हमारा संस्थान आपकी कुंडली से सम्बंधित जानकारी जैसे फलादेश और उपाय कोरियर से आपके घर तक भेज सकतें है।
मित्रों यह एक सिमित पोस्ट है, यहाँ विस्तार से व्याख्या करना सम्बव नहीं है। मित्रों मै एक प्रोफैशनल एस्ट्रोलोजर हूँ। मैं अपना पूरा समय एस्ट्रोलॉजी को ही देता हूँ। जो सज्जनगन अपनी या अपने परिवार की जन्म कुंडली मुझे दिखा कर फलादेश के साथ बुरे ग्रहों की जानकारी लेना चाहता हो वह ईमेल द्वारा मात्र 1100.00 रुपया में पी डी ऍफ़ फाइल द्वारा प्राप्त कर सकते है और बुरे ग्रहों के उपाय जानना चाहतें हो और लाल किताब ज्योतिष सीखने के इच्छुक हों संपर्क करें।
आचार्य हेमंत अग्रवाल 
ऍफ़ ऍफ़ 54, व्यापार केंद्र, सी ब्लॉक, सुशांत लोक, गुडगाँव 
फ़ोन : 01242572165, मोबाइल : 8860954309
फेस बुक पर आचार्य हेमंत अग्रवाल या हेमंत अग्रवाल 
ईमेल : pb02a024@gmail.com 
सावधानी: कोई भी उपाय करने से पहले किसी अच्छे ज्योतिशाचर्य से सलाह अवश्य लें। 

No comments:

Post a Comment