Monday 9 March 2015

मंगल देव जब अपनी बुराई पर होते हैं (भाग 2) ........

जय माता दी !
गुरुदेव जी डी वशिस्ट के आशीर्वाद से ………
मित्रों आप सब को आचार्य हेमंत अग्रवाल का नमस्कार। मित्रों मैं आप सब का धन्यवाद करता हूँ कि आप सब समय निकल कर मेरे आर्टिकल्स पड़ते हैं और उनसे अधिक अधिक लाभ उठाते हैं। अगर आप सब को आर्टिकल्स में किसी  सब्जेक्ट के बारे में और अधिक जानकारी लेना चाहते हैं तो आप निसंकोच मुझसे संपर्क कर सकते हैं। जो कि मुझे आर्टिकल्स को और भी बेहतर बनाने में उत्साहित करेगा। मित्रों अगर आप की ज़िंदगी में कोई भी समस्या चल रही है और आप उससे निजाद पाना चाहते है तो मुझे ज़रूर लिखें और मैं पूरी कोशिश करूंगा कि उसके बारे में अधिक से अधिक जानकारी आप लोगों को मुहैया करवा सकूँ। 
मित्रों लाल किताब ज्योतिष के अनुसार मंगल देव जातक की कुंडली में जब अपनी बुराई पर होते हैं (कहने का भाव है कि जब कुंडली में मंगल देव बद होते हैं) तो उस घर परिवार के बच्चों में लड़ाई झगड़ा अक्सर होता रहता है। भाई भाई एक दूसरे की कदर नहीं करते। घर में छोटे छोटे मंगल कार्य तक नहीं हो पाते जिनसे घर में खुशियाँ मना सकें। अगर कोई व्यक्ति जबरदस्ती जिद के कारण घर में पार्टी इत्यादि (जिसमे 4 से 5 लोग या इससे ज्यादा लोग इकट्ठे हों) मना भी ले तो होगा क्याकि या तो फंक्शन से पहले या फंक्शन के दौरान या फंक्शन के बाद अकस्मात लड़ाई झगड़ा क्लेश शुरू हो जाता है। घर के बच्चों के शादी व्याह ज्यादा उम्र में होते हैं। लगभग 28, 29 साल की उम्र के आस पास लेकिन मंगल जब ज्यादा खराबी पर हों तो 34, 35 साल की उम्र में शादी व्याह होते हैं। मंगल खराब खून से सम्बंधित परेशानियां भी देते हैं। बच्चा कम उम्र में बुरे रास्ते पर चल पड़ता है। जिद जबरदस्ती करता है। बुरे लोगों को अपना मित्र समझता है। बाहर दुसरे लोगों से मार पीट जैसे बुरे कामों में मंगल खराब बाला बच्चा आसानी से आकर्षित हो जाता है। पर मित्रो ऐसे सभी दोषों के उपाय लाल किताब ज्योतिष में उपलब्ध हैं। जिनको करके आप अपना और अपने परिवार का भविष्य सुरक्षित कर सकते हैं। वो भी बड़ी ही आसानी से और बजट ही कम कीमत में क्योंकि लाल किताब के उपाय कम खर्चीले और आसानी से करने वाले होते हैं। जिनको करने क़े लिए आपको अधिक खर्च नहीं करना पड़ता है। 
मित्रों मैं कुछ मंगल खराब से सम्बंधित कुछ सावधानियां लिखने जा रहा हूँ जिनको अपना कर आपको ये अंदाजा हो जायेगा की लाल किताब ज्योतिष कितना फायदेमंद है और जब आप मंगल खराब के उपाय करोगे तब कितने अच्छे हालात हो सकते हैं।
आपकी जन्म कुंडली में अगर आपके मंगल ख़राब (बद) हैं। तो निम्न लिखित सावधानियां अपनाएं।
  • शहद सौंफ़ और छुआरे का घर पर स्टॉक ना रखें।
  • साऊथ फेसिंग घर में ना रहें। अगर आप का घर पहले से ही साऊथ फेसिंग है तो घर के एन्ट्री पॉईंट पर चौखट पर ऊपर की तरफ 3 लोहे की कीलें पताशे बाली ठोक दें। और घर को जल्दी से जल्दी बदल दें।
  • घर के सामने पार्क मैदान ना हो जन्हा धूल मिटटी उड़ती हो।
  • घर के सामने नीम बेरी कीकर और कटा फटा लुंड मुंड सा पीपल का पेड़ ना हो
  • घर में पुराने समय की भट्टी जो जमीन खोद कर बनाई जाती थी ना हो और उस समय की उन भट्टियों की जली हुई लाल मिटटी भी ना हो।
  • घर में बड़ी बड़ी भट्टियां , मिटटी या बिजली का तन्दूर ना रखें।
  • तला खाना ना खाएं।
  • अपने मित्रों , भाइयों के साथ मीठे मिठाई की दावत हर मंगल बार को करें।
  • भाइयों और मित्रों की गलती को माफ़ करते रहें।
  • मसूर की दाल का सेवन ना करें।
  • अपने और परिवार के सभी सदस्यों के शरीर पर ज्यादा से ज्यादा चांदी धारण करवाएं।
मित्रो जल्द से जल्द अपनी कुंडली निकालें और देखें अगर आप की कुंडली में ऐसे योग हों तो हमारे गुडगाँव फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य से संपर्क करें और उपायों द्वारा बुरे योगों के दुशप्रभाव को कम करने का प्रयास करें और अपने जीवन को अधिक से अधिक खुशहाल बनायें।  
अगर आप गुडगाँव से दूर हैं तब भी आप हमारे फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य से फ़ोन कॉल के माध्यम से अपनी कुंडली पर फलादेश और उपाय ले सकते हैं। साथ ही हमारे फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य आपकी कुंडली से सम्बंधित जानकारी जैसे फलादेश और उपाय कोरियर से आपके घर तक भेज सकतें है। 
जो सज्जनगन अपनी या अपने परिवार की जन्म कुंडली हमारे फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य को  दिखा कर फलादेश के साथ बुरे ग्रहों की जानकारी लेना चाहते हो वह ईमेल द्वारा मात्र 2100.00 रुपया में पी डी ऍफ़ फाइल द्वारा प्राप्त कर सकते है।  
आचार्य हेमंत अग्रवाल 
ऍफ़ ऍफ़ 54, व्यापार केंद्र, सी ब्लॉक, सुशांत लोक, गुडगाँव - 122009
फ़ोन : 01242572165, मोबाइल : 8860954309 
फेस बुक पेज पर आचार्य हेमंत अग्रवाल
ईमेल : pb02a024@gmail.com 
सावधानी: कोई भी उपाय करने से पहले हमारे गुडगाँव फ्रैंचाइज़ी में ज्योतिषाचार्य से सलाह अवश्य लें। माता रानी सब को खुशीआं दे।

No comments:

Post a Comment